Kapil Sharma & Sunil Grover Reunite: क्या कपिल शर्मा शो में वापसी होगी सुनील ग्रोवरकी ?, जाने पूरा अहवाल

news active india
4 Min Read

Kapil Sharma & Sunil Grover Reunite

Kapil Sharma & Sunil Grover Reunite:कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। कपिल शर्मा ने बयान दिया है कि “घर बदला है, परिवार नहीं”। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने कपिल शर्मा के साथ एक कॉमेडी शो के लिए पार्टनरशिप की है। इस कॉमेडी शो में कपिल शर्मा अपने साथियों कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, राजीव ठक्कर के साथ नजर आएंगे और फिर से दर्शकों को एक बार हंसने के लिए तैयार है।

लेकिन इसके साथ ही कपिल शर्मा ने एक सरप्राइज भी दिया है जिससे सबको काफी हैरानी हुई है। नए शो के लिए पोस्ट किए गए वीडियो और फोटो में सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं और यह भी इस शो का हिस्सा बन रहे हैं। खबरों की माने तो सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 6 साल पुराना मतभेद खत्म हो गया है और फिर से दोनों एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा द्वारा दिया गया इस सरप्राइज से फैंस काफी ज्यादा खुश हुए हैं। नेटफ्लिक्स के लेटेस्ट वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पर एक साथ दिखाई दिए हैं और दोनों साथ में जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं। इस ऐलान के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। साथ ही जो लोग इन दोनों को एक स्क्रीन पर कॉमेडी करते हुए देखना चाहते थे उनकी भी ख्वाहिश अब जल्द ही पूरी होगी।

फ्लाइट में हुई थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई।

सुनील ग्रोवर “द कपिल शर्मा शो” में गुथि और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदारों से काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुए हैं। इन किरदारों के वजह से सुनील ग्रोवर को हर घर में जाना जाता है। लेकिन साल 2018 में सुनील ग्रोवर ने एकदम से शो छोड़कर सभी को हैरान कर दिया था। आपको बता दें कि साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा फ्लाइट से लौट रहे थे तो इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी।

कपिल शर्मा ने फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च के समय इस लड़ाई के बारे में विस्तार से बताया था। कपिल शर्मा ने बताया था कि वह ऑस्ट्रेलिया में हुए शो के कारण काफी ज्यादा तनाव में थे और साथ ही ‘फिरंगी’ फिल्म को लेकर उन्हें काफी ज्यादा टेंशन थी। किसी बीच दोनों में थोड़ी बहस हो गई थी और कपिल का सुनील पर हाथ उठ गया था।

यह भी पढे: vicky kaushal की नई फिल्म ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है , जानिए फिल्मकी story ओर starcast के बारे में

‘हंस बोलिये’ में हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की मुलाकात।

कपिल शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से इंटरव्यू देते हुए कहा था कि “मैंने सुनील से कभी लड़ाई नहीं की, मैं हमेशा इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना चाहता हूं। जब मैं कॉमेडी सर्कस में काम करना शुरू किया था, तो उसे वक्त मैं मार्क्स को सुनील को कास्ट करने के लिए भी कहा था। जिनसे मैं ‘हंस बोलिये’ में मिला था। जब आप बेहतरीन लोगों के साथ काम करते हैं तो आपको उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है।”

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *