Main Atal Hoon Movie Release Date: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेईजी का बायोपिक ‘Main Atal Hoon’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, जानिए movie के बारे में

news active india
4 Min Read

Main Atal Hoon Movie Release Date

Main Atal Hoon Movie Release Date: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार पंकज त्रिपाठी के बारे में अब हर कोई जानता है। अपने अभिनय के दम पर पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में से एक बन चुके हैं। अपने करियर में पंकज त्रिपाठी ने कई सारे दमदार रोल निभाए हैं, जिसका तारीफ सभी लोगों ने किया है। पंकज त्रिपाठी एक बार फिर तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेई के भूमिका में बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी ‘Main Atal Hoon’ फिल्म में नजर आने वाले हैं जो कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का बायोपिक होने वाला है। फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही पंकज त्रिपाठी ने भी अपने फैंस को खुश करते हुए फिल्म का रिलीज डेट और पोस्टर जारी कर दिया है।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के 4 पोस्टर किया रिलीज

भारत के सबसे प्रसिद्ध और मशहूर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई देश के सबसे चहेते नेता थे। वह शानदार नेता होने के साथ-साथ एक महान कवि भी थे। काफी लोगों को उनके जीवन के बारे में नहीं पता है, लेकिन ‘Main Atal Hoon’ फिल्म के जरिए अटल बिहारी वाजपेई जी का जीवन बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का किरदार पंकज त्रिपाठी निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म रिलीज से पहले पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म का 4 पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म पोस्टर में पंकज त्रिपाठी हूबहू अटल बिहारी वाजपेई जी के जैसे ही दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह फिल्म देखना काफी ज्यादा रोमांचित हो सकता है।

पंकज त्रिपाठी ने ‘Main Atal Hoon’ फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंस

फिल्म के चार पोस्टर रिलीज करते हुए पंकज त्रिपाठी ने अपने आने वाले नए फिल्म ‘Main Atal Hoon’ की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह लिखा है कि, “हार्ट ऑफ गोल्ड… मैन ऑफ स्टील… एक बहुमुखी कवि… नए भारत के पीछे के दूरदर्शी, श्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी #MainATALHoon का गवाह बनिए 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में,”

यह भी पढे: guru dutt waheeda rehman: सदाबहार प्रतिभा – वहीदा रहमान

रवि यादव ने ‘Main Atal Hoon’ को किया डायरेक्टर

‘Main Atal Hoon’ फिल्म को अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर रवि यादव ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म के लेखक रवि यादव, ऋषि विरमानी और उत्कर्ष नैथानी हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा बेनेडिक्ट गैरेट भी नजर आने वाले हैं जो ब्रिटिश फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली है। ‘Main Atal Hoon’ फिल्म को भंसाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। ‘Main Atal Hoon’ को आप 19 जनवरी 2024 से सिनेमाघर में देख सकते हैं।

 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *