PURE EV EcoDryft 350: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी PURE EV ने लॉंच की अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, जाने स्पीड, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत

news active india
4 Min Read

PURE EV Ecodryft 350

PURE EV Ecodryft 350:इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी PURE EV अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ईको ड्रिफ्ट के नए लंबी रेंज वाली वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। PURE EV कंपनी का यह कहना है कि ईको ड्रिफ्ट 350 कों कम्यूटर सेगमेंट (110 सीसी) से लंबे सफर की दूरी मोटरसाइकिल के रूप में जगह दिया गया है, जो सड़कों पर ग्राहकों को एक नई एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। कंपनी ने इस मोटरसाइकिल में कई सारे फीचर्स डाले हैं जो इसे काफी बेहतर बनाता है। इसलिए के द्वारा हम ईको ड्रिफ्ट 350 के सारे फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

PURE EV EcoDryft 350 की मोटर और बैटरी पैक

PURE EV कंपनी ने ईको ड्रिफ्ट 350 को पावर देने के लिए इसमें 3.5kwh लिथियम आयरन बैटरी की सुविधा दी है, जो 3KW पावर ट्रेन द्वारा चलाया जाता है। जिसे 6 MCU के साथ इंटीग्रेटेड किया गया है। इसके द्वारा एक स्मार्टफोन से ज्यादा प्रोसेसिंग पावर मिलती है। साथी आपको बता दे कि यह कॉन्बिनेशन 40 NM टॉर्क पैदा करता है।

PURE EV EcoDryft 350 की टॉप स्पीड और राइडिंग रेंज

कंपनी ने ईको ड्रिफ्ट 350 को लंबी रेंज वाली वेरिएंट को लेकर दवा की है। कंपनी के रिपोर्ट्स के अनुसार अगर ईको ड्रिफ्ट 350 को एक बार फुल कर दिया जाता है तो यह बाइक 171 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इस रेंज में ही यह मोटरसाइकिल 75 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से चल सकती है। कंपनी के द्वारा बाइक में राइडर्स की जरूरत के हिसाब से तीन अलग-अलग रीडिंग मोड की सुविधा दी है।

PURE EV EcoDryft 350 की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

PURE EV कंपनी ने ईको ड्रिफ्ट 350 बाइक में सारे फीचर्स दिए हैं जो एक राइटर या बाइक को बेहतर बनाता है। कंपनी द्वारा इस मोटरसाइकिल में डाउन-हिल असिस्ट, पार्किंग असिस्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिमोट स्टार्ट, हिल-स्टार्ट असिस्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, सेंट्रल लॉकिंग, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स दिए गए है।

PURE EV EcoDryft 350 की कीमत

PURE EV ने एक ड्रिफ्ट इलेक्ट्रिक बाइक की लंबी रेंज वाली वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,29,999 रुपया रखी है। यह कीमत इस मोटरसाइकिल का एक्स शोरूम प्राइस है। साथ ही कंपनी लंबी रेंज वाली इस वेरिएंट कों खरीदने पर एक आकर्षक फाइनेंस प्लान भी दे रही है, अगर आप इस मोटरसाइकिल को एक बार में नहीं लेना चाहते हैं तो आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप EMI पर खरीदने हैं तो आपके प्रति महीना ₹4000 EMI के तौर पर देना होगा।

यह भी पढे: Royal Enfield shotgun 650: सभी स्पोर्ट्स Bike की छुट्टी करने आ रही है, रॉयल एनफील्ड की यह Bike, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन, माइलेज और टॉप स्पीड

PURE EV EcoDryft 350 की बुकिंग और टेस्ट ड्राइव

अगर कोई भी ग्राहक ईको ड्रिफ्ट 350 को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए वह इस कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते हैं या इसके अलावा PURE EV के डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। कंपनी ने पहले से ही इस बाइक को आउटलेट्स पर मौजूद कर रखी है, जहां से कस्टमर इस बाइक का ट्रेस ड्राइव या बुकिंग कर सकते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *